रविवार, 5 फ़रवरी 2012

पहले पता तो चले... :) :) :)

पिछले दिनों मेरा ब्लॉग ग़ायब हो गया था

अब जब सारी पोस्ट दिखाई दे रही हैं, तो मुझे ये ही समझ में नहीं आ रहा कि मेरे ब्लॉग आप सबको दिखाई दे रहे हैं या नहीं?

पिछले दिनों मेरे सुधि पाठकों / मित्रों ने ब्लॉग न दिखाई देने सम्बन्धी मेल भी किये, जबकि मुझे ब्लॉग दिखाई दे रहे थे .

यह अपील टाइप की पोस्ट केवल ये पता लगाने के लिये है, कि ब्लॉग-पोस्ट आपको दिख रही है या नहीं?

आज कुछ लिखने का मन बनाया था,लेकिन फिर याद आया कि मेरे ब्लॉग तो अभी संकट-काल से गुज़र रहे हैं

मैं इतनी लगन से लिखूं, और वो आप तक पहुंचे ही नहीं, तो क्या फ़ायदा मेरे लिखने से?

अब जब आप सब मुझे भरोसा दिला देंगे, कि पोस्ट दिख रही है, तब मैं अपनी असली वाली पोस्ट पढवाऊं आप सबको, है कि नहीं????

(अभी भी ब्लॉग से जुड़ने वाले मेरे साथी मुझे नहीं दिखाई दे रहे ... :( :( :(

14 टिप्‍पणियां:

  1. मुझे आपका ब्लॉग और आपकी यह पोस्ट दिखाई दे रही है :)
    आपकी नयी पोस्ट का इंतज़ार है।

    सादर

    जवाब देंहटाएं
  2. जी वंदना जी सब कुछ दिख रहा है अब असली चीज़ पेश कीजिये.

    जवाब देंहटाएं
  3. इतना क्यों परेशान होते हैं :-)
    लगातार बैक अप बनाइये एवं अपने ब्लॉग की एक प्रतिलिपि भी बना कर रखें !
    शुभकामनायें !

    जवाब देंहटाएं